दिघवारा में बिहार संपर्क क्रांति की बोगी से धुंआ निकलते देख यात्रियों में मची अफरातफरी

दिघवारा में बिहार संपर्क क्रांति की बोगी से धुंआ निकलते देख यात्रियों में मची अफरातफरी

Chhapra: छपरा-सोनपुर रेलखंड पर दिघवारा स्टेशन के पूर्वी आउटर सिग्नल के निकट रविवार को 12565 अप बिहार सम्पर्क क्रान्ति सुपर फास्ट ट्रेन में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दरभंगा से नई दिल्ली जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति सुपर फास्ट ट्रेन ज्योहि शीतलपुर से छपरा की ओर चली तभी कुछ दूर आगे बढ़ने पर उक्त ट्रेन की जेनरल बोगी में ब्रेक बाइंडिंग के कारण तेजी से धुआं निकलना शुरू हुआ.

जिसपर यात्रियों ने ट्रेन में आग लगने की बात कहते हुए जोर जोर से चिल्लाने लगे और ट्रेन की उक्त बोगी में अफरातफरी मच गयी. हल्ला होने पर किसी तरह गार्ड को इसकी जानकारी मिली और गार्ड की पहल पर दिघवारा स्टेशन के पहले आउटर सिग्नल पर ट्रेन को रोका गया. ट्रेन के रूकते ही यात्री ट्रेन से कूदना शुरू कर दिया. जिसमें कई यात्री चोटिल भी हुए.

इस दौरान उक्त ट्रेन पन्द्रह मिनट तक दिघवारा स्टेशन के पूर्वी आउटर सिग्नल पर खड़ी रही. बाद में रेल पुलिस के आश्वासन पर  ट्रेन को पुनः अपने गंतव्य स्थान की ओर रवाना किया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.