Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: कुछ इस तरह खास होगा विजयादशमी समारोह, पढ़ें खबर

Chhapra: रविवार को शहर के जन्नत पैलेस में विजयादशमी समारोह समिति की बैठक आयोजित की गयी. जिसकी अध्यक्षता सत्य प्रकाश यादव ने की. बैठक में विभिन्न कमिटीयों के संयोजक तथा सह संयोजकों से तैयारी से सम्बन्धित समीक्षा की गई तथा उन्हें कार्य वितरण किया गया.

कार्यक्रम के उद्धघाटन की जिम्मेवारी सुरेश प्रसाद सिंह को दीं गई तथा मुख्य द्वार की जिम्मेवारी सत्य प्रकाश यादव तथा अवधेश्वर सहाय को दी गई तथा शोभायात्रा की जिम्मेवारी ओमप्रकाश श्रीवास्तव को दीं गई एवम प्रचार-प्रसार की जिम्मेवारी श्याम बिहारी अग्रवाल तथा चन्द्र कान्त द्विवेदी को दीं गई.

विजयादशमी समारोह समिति के उपाध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने बताया इस वर्ष समारोह को आकर्षण बनाने के लिए शंखनाद की व्यवस्था की जाएगी तथा आतिशबाजी को और ज्यादा आकर्षित किया जाएगा. इस वर्ष दर्शकों को मेघनाथ तथा रावण-दहन के बाद भी आतिशबाजी का शो देखने के लिए मिलेगा.

इस मौके पर सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया की विजयादशमी समारोह समिति में इस वर्ष नए सदस्यों को जोड़ा जाएगा सभी सदस्य अपनें स्तर से सदस्यों में बढ़ोतरी करनें का प्रयास करेंगे.

कार्यक्रम का संचालन महामंत्री विभूति नारायण शर्मा ने किया तथा स्वागत राजू नयन गिरि ने किया साथ ही धन्यवाद ज्ञापन डाॅक्टर राज नाथ सिंह ने किया.

बैठक में विजयादशमी समारोह समिति के मुख्य परामर्शी अवधेश्वर सहाय, उपाध्यक्ष सत्य प्रकाश यादव, श्याम बिहारी अग्रवाल, महामंत्री विभूतिनारायण शर्मा तथा सुरेश प्रसाद सिंह के साथ अन्य सदस्य उपस्थित रहे.

Exit mobile version