युवक की गोली मारकर हत्या

युवक की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार की देर शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बेगूसराय जिला मुख्यालय के सिंघौल ओपी क्षेत्र स्थित नागदाह की है। मृतक की पहचान नागदाह निवासी रामपुकार महतों के पुत्र बंटी कुमार के रूप में की गई है।
परिजनों ने बताया कि बंटी देर शाम अपने घर पर था, तभी दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर लोग दौड़े तो बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से परिजन आनन-फानन में उसे इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  सिंघौल ओपी की पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इधर घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक बंटी भी संदिग्ध किस्म का युवक था। आर्म्स एक्ट के मामले में करीब दो माह पहले ही जेल से बाहर आया था।

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें