सड़क किनारे गढ्ढे के पानी में डुबने से युवक की मौत

सड़क किनारे गढ्ढे के पानी में डुबने से युवक की मौत

Mashrakh : मशरक थाना क्षेत्र के हनुमानगंज चॅवर के पानी में डुबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक इसुआपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चहपुरा गांव के मंगल राय का 25 वर्षीय पुत्र हरिशंकर राय बताया जाता है. घटना की सूचना मिलते ही मशरक थानाध्यक्ष राजेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मशरक थाना क्षेत्र अंतर्गत हनुमानगंज गांव स्थित मइथा स्थान से बजरहिया गांव को जाने वाली मुख्य सड़क किनारे गढे में भरे पानी में डुबे युवक का शव होने की सूचना पर पुलिस पहुंची तो पानी में शव के पास बाइक भी था.

पुलिस ने शव को कब्जे में ले छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. मृतक इसुआपुर थाना क्षेत्र के चहपुरा गांव का है. परिजनों का रो रो कर हाल बेहाल था. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. कुछ लोगों का कहना है कि युवक शौच के लिए गया था लेकिन पैर फिसलने के कारण गहरे पानी मे चला गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें