फ्री फायर गेम खलने में बाधा देने पर बड़े भाई की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या

फ्री फायर गेम खलने में बाधा देने पर बड़े भाई की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या

चंडीपुर:  फ्री फायर गेम खेलने से रोकने पर बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया जब मां ने उसे रोकने की कोशिश की तो मां पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। बाद में युवक ने भी स्वयं जहर खा लिया जिससे रविवार सुबह उसकी मौत हो गयी। घटना पूर्व मेदिनीपुर जिले के चंडीपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर इलाके की है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार सूर्यकांत का छोटा भाई चंद्रकांत शनिवार रात फ्री फायर गेम खेल रहा था। सूर्यकांत ने बार-बार उसे खेल खेलना बंद करने के लिए कहा। इसे लेकर दोनों भाइयों के बीच अनबन हो गयी। उसके बाद चंद्रकांत ने बड़े भाई सूर्यकांत को धारदार हथियार से हमला करता रहा। सूर्यकांत की मौके पर ही मौत हो गई। जब उसकी मां बीच बचाव करने आई तो चंद्रकांत ने अपनी मां को धारदार हथियार से मारना शुरू कर दिया। उनकी मां काजलरानी मंडल गंभीर हालत में वह अचेत पड़ी रही।

उसके बाद चंद्रकांत घर से भाग गया उसने भगवानपुर थाने के सरबेरिया इलाके में जाकर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। सुबह खबर मिलने के बाद भगवानपुर थाने की पुलिस ने चंद्रकांत को भगवानपुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चंद्रकांत की भी मौत हो गई।

उधर चंडीपुर थाने की पुलिस ने काजलरानी देवी को चंडीपुर एराशाल ब्लॉक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालात बिगड़ने पर उन्हें तमलुक जिला अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। चंडीपुर थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें