रात में फोन पर बात करते हुए घर से निकला था युवक, मक्के के खेत में मिला शव

रात में फोन पर बात करते हुए घर से निकला था युवक, मक्के के खेत में मिला शव

हाजीपुर के चांदपुरा ओपी क्षेत्र के देसरी रोड के पास स्थित एक मक्के के खेत में रविवार की सुबह युवक शव मिला. शव की सूचना मिलते ही इलाके में आग की तरह फैल गयी. मृत युवक की पहचान चैनपुर नन्हकार वार्ड संख्या 12 निवासी स्व मदन पासवान के 19 वर्षीय पुत्र राकेश पासवान के रूप में हुई. शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में आसपास के लोग जुट गये. घटना की सूचना मिलते ही चांदपुरा ओपी की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने घटनास्थल से साड़ी का टुकड़ा, मोबाइल का कवर, मृतक का चप्पल बरामद किया है. इस मामले में मृतक के बड़े भाई मुकेश पासवान ने गांव के ही छह लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

वहीं मृतक की भाभी ने बताया कि शनिवार की रात 11 बजे किसी का फोन आया था. इसके बाद राकेश अपना एवं बड़े भाई का मोबाइल लेकर बात करते हुए घर से निकल गया. काफी देर बाद जब वह घर वापस नहीं लौटा, तो घरवाले चिंतित हो गये. रविवार की सुबह उसका शव रमेश राय के मक्के के खेत में हत्या कर फेंका हुआ मिला. मृतक की भाभी का आरोप है कि गांव के ही रामबाबू सहनी की पुत्री से उसके देवर राकेश का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसी विवाद में करीब पांच माह पूर्व नन्हकी सहनी और रामू सहनी ने उसके साथ मारपीट की थी और हत्या का प्रयास किया था, लेकिन घर के सभी सदस्यों के समय पर पहुंच जाने की वजह से उस वक्त राकेश की जान बच गयी थी.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें