मांझी रेल पुल पर युवक एवं युवती की ट्रेन से कटकर मौत

मांझी रेल पुल पर युवक एवं युवती की ट्रेन से कटकर मौत

Chhapra: छपरा-बलिया रेल खंड पर स्थित मांझी रेल पुल के पाया नम्बर तीन पर एक युवक एवं एक युवती की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. घटना शुक्रवार के दोपहर की है.

सूचना पाकर घटनास्थल पर यूपी की बैरिया तथा बिहार की मांझी थाना पुलिस पहुंच गई. हालांकि समाचार लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी थी.

यूपी-बिहार को रेल मार्ग से जोड़ने वाले सरयू नदी पर बने रेल पुल के पाया नंबर तीन के पर शुक्रवार को एक युवक एवं एक युवती की ट्रेन से कटकर मौत होने के बाद चर्चा का बाजार गर्म हो गया. हालांकि दोनों का चेहरा इस कदर वीभत्स हो चुका था कि पहचान हो पाना मुश्किल लग रहा था. करीब दो घण्टे तक दोनों प्रदेशों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही. हालाँकि बाद में स्थानीय जानकर लोगों से सलाह मशविरा के बाद मांझी थाना पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. लोमहर्षक मौत की घटना को लेकर मृतकों के प्रेमी युगल होने की जोरदार चर्चा की जा रही है. मृतक का शव इस कदर क्षत-विक्षत था कि पुल में चल पाना भी मुश्किल हो रहा था.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें