महिला की हत्या कर छपरा जंक्शन के पास पोखर में फेंका शव

महिला की हत्या कर छपरा जंक्शन के पास पोखर में फेंका शव

Chhapra: छपरा जंक्शन के पश्चिम फुट ओवर ब्रिज के समीप अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया. इसकी जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि पश्चिम फुटओवर ब्रिज के 25 मीटर उत्तर की ओर पोखरा में एक अज्ञात महिला मिला है. प्रथम दृश्या से यह हत्या का मामला प्रतीत होता है.

महिला की उम्र लगभग 25 वर्ष बतायी जा रही है. शव का हाथ रस्सी से बंधा हुआ था. उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि कहीं हत्या कर छुपाने की नियत से पोखरा में फेंक दिया गया है. इस संबंध में रेल थाना छपरा कांड संख्या 77/ 2020 दिनांक 5:10. 2020 धारा 302/ 201 / 34 भा0द0वी0 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है तथा शव के पहचान हेतु  सारण जिला के सभी स्थानीय थाना तथा पड़ोसी जिला के स्थानीय थाना में वितंतु के माध्यम से सूचना प्रसारित किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि शव  को देखने से ऐसा लगता है कि शव को दो-तीन दिन पहले से ही हत्या कर  पोखरा में फेंका गया है. पुलिस आगे की कार्यवाई में जुट गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें