महिला ने जहर देकर पति की कर दी हत्या! जांच में जुटी पुलिस

महिला ने जहर देकर पति की कर दी हत्या! जांच में जुटी पुलिस

महिला ने जहर देकर पति की कर दी हत्या ! जांच में जुटी पुलिस

इसुआपुर: थाना क्षेत्र के अचितपुर गांव में एक महिला द्वारा अपने पति की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि हत्या कैसे हुई है, हत्या है या अन्य कारण यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मालूम चलेगा.

मृतक अचितपुर गांव निवासी दशरथ राय का 50 वर्षीय पुत्र राजकिशोर राय बताया जाता है. घटना को लेकर इसुआपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार राम ने बताया कि अचितपुर गांव निवासी दशरथ राय के पुत्र राजकिशोर राय के मौत की जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस ने घर पहुंच मामले की जानकारी लेते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. घटना में प्रथम दृष्टया मौत का कारण फूड पॉइजनिंग लगता है. मृतक के शरीर पर किसी तरह का कोई निशान नहीं है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

उधर घर के लोगों ने मृतक की पत्नी पर रात्रि में राजकिशोर राय के खाना में जहर दिए जाने की बात कही जा रही है. उनका कहना है कि मृतक रात को घर पहुंचा जहां उसकी पत्नी ने खाना दिया जिसमे जहर मिला हुआ था, खाने के बाद सभी सोने चले सुबह सब जगे लेकिन राजकिशोर राय सोया ही रह गया. जिसके बाद हल्ला मचा और लोगों को इसकी जानकारी हुई. लोगों का कहना है कि पत्नी और पति के बीच पटरी नही जम रही थी जिसके कारण एक सुनियोजित तरीके से महिला ने अपने पति की हत्या जहर देकर की गई है.

उधर आरोपित महिला का कहना है कि वह और उसका पुत्र रात को सो रहे थे. राजकिशोर राय घर आए, खाना खाए और सो गए, उनकी मौत कैसे हुई यह उन्हें नही पता.

वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का अन्य महिला से प्रेमप्रसंग चल रहा था. जिसकी जानकारी मृतक की पत्नी को थी. इसके पूर्व भी कई बार इस बात को लेकर पति पत्नी में विवाद हो चुका था, पत्नी द्वारा पति को सुधारने की बात कही जा रही थी लेकिन वह नही सुधार रहा था. इसी से प्रताड़ित होकर महिला ने यह कदम उठाया है. बताया जा रहा है कि पति के मौत के बाद महिला अपने पुत्र के साथ थाने में जाकर बैठ गई.

Prev 1 of 164 Next
Prev 1 of 164 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें