Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

हरिद्वार: पथरी थाना क्षेत्र के गांव रानीमजरा में 2 दिन पूर्व हुई संजीव की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस ने हत्या में शामिल मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। 2 दिन पूर्व पीपली गांव के जंगल से संजीव का जला हुआ शव बरामद हुआ था। वह एक सप्ताह पूर्व रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया था। उसकी पत्नी अंजना ने गुमशुदगी की रिपोर्ट पथरी थाने में दर्ज कराई थी।
संजीव का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो उसकी पत्नी ने बताया कि संजीव ने ग्राम प्रधान के खिलाफ सूचना के अधिकार में कई सूचनाएं मांगी हुई है। उसे शक है कि उसकी हत्या में ग्राम प्रधान का ही हाथ है।पुलिस ने सभी पहलुओं की बारीकी से जांच करते हुए अंजना की कॉल डिटेल को खंगाला। जब अंजना से सख्ती से पूछताछ की तो उसने संजीव की हत्या की बात स्वीकार कर ली। पूछताछ के दौरान खुलासे भी पुलिस के सामने किए।
अंजना ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनके घर शिवकुमार दूध देने का काम पिछले कई सालों से करता था। इसी बीच उसके शिवकुमार से प्रेम हो गया। प्रेम में बाधा बनने पर पति की हत्या की योजना बनाई।उसे एक सुनसान जगह पर ले जाकर रस्सी से उसका गला घोट दिया। शव को पीपली के जंगल में फेंक दिया।  इसके बाद 14 मई को जंगल में जाकर शव को पेट्रोल डालकर जला डाला। पुलिस ने अंजना और उसके प्रेमी शिवकुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Exit mobile version