Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

Lockdown के नियमों के उल्लंघन पर वॉटर पार्क सील, वीडियो हुआ था वायरल

Chhapra: शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाईपास पर स्थित वॉटर पार्क को सारण पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन में सील कर दिया है.

एसपी संतोष कुमार ने बताया कि 27/28 मई की रात्रि वाटर पार्क में शादी की वर्षगांठ के आयोजन के दौरान लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने से संबंधित वीडियो वायरल हुआ था. जिस पर संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष को वायरल वीडियो की जांच के निर्देश दिए गए थे. थानाध्यक्ष ने वायरल वीडियो के जांच उपरांत 28 मई को मुफस्सिल थाना कांड संख्या 240/21 दर्ज कर दंडाधिकारी की उपस्थिति में अंचलाधिकारी सदर एवं थानाध्यक्ष द्वारा वाटर पार्क को सील कर दिया गया.

बता दें कि हाल ही में वॉटर पार्क में हुए शादी के वर्षगांठ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमे  बार बालाओं के साथ डांस करते लोग देखे जा सकते थे. इस दौरान किसी ने मास्क नहीं लगाया था. साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन दिख रहा था. 

इसे भी पढ़ें:  लॉकडाउन का माखौल उड़ाकर मनी पार्टी, प्राथमिकी दर्ज 

वही पुलिस अधीक्षक ने जिलेवासियों से अपील की है कि सभी मास्क जरूर पहने तथा आपस में 2 गज की दूरी रखें. अपने अपने घरों में रहे केवल आकस्मिक परिस्थिति में बिहार सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित समय में लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन करते हुए बाहर निकले ताकि करोना के बढ़ते संक्रमण को रोका जा सके.

Exit mobile version