शराब कारोबार में संलिप्त तरैया थाना का चौकीदार गिरफ्तार

शराब कारोबार में संलिप्त तरैया थाना का चौकीदार गिरफ्तार

Chhapra: पिछले दिनों शराब कारोबारी मुकेश सहनी के गिरफतारी के पश्चात उससे पूछताछ में आए तथ्यों एवं तकनीकी साक्ष्य से शराब कारोबार में तरैया थाना के चौकीदार योगेन्द्र राम की संलिप्तता की बात सामने आने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने इस सम्बंध में सत्यापन कर कार्रवाई का निर्देश दिया था. सत्यापनोपरांत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, मढ़ौरा के नेतृत्व में थानाध्यक्ष, तरैया / पानापुर द्वारा पुलिस बल के साथ छापामारी कर एक नाव एवं पॉच ड्रम से 1000 ली० स्प्रीट बरामद किया गया तथा इस सम्बंध में तरैयाँ थाना कांड सं0-287 / 21 दर्ज किया गया है.

इस सम्बंध मेंअनुसंधान में चौकीदार 1/3 योगेन्द्र राम की संलिप्तता का पता चला एवं यह भी सूचना प्राप्त हुई कि शराब कारोबारी मुकेश सहनी द्वारा दिनांक -31.08.21 को जो शराब की खेप लाई गई है उस शराब की खेप को तरैयाँ थाना के चौकीदार योगेन्द्र राम की मदद से ही दियारा के क्षेत्र में लाया गया है तथा इनके द्वारा शराब कारोबारियों के साथ लगातार सूचनाओं का आदान – प्रदान किया जाता है.

उपरोक्त तथ्यों के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शराब कारोबार में संलिप्त चौ 0 1/3 योगेन्द्र राम , पिता – रामजी राम , सा०- आकूचक थाना – तरैया , जिला – सारण को दिनांक -17.09.21 को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस अधीक्षक द्वारा चौ 0 1/3 योगेन्द्र राम को निलंबित कर दिया गया है तथा विभागीय कार्यवाही प्रारंभ की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें