Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

हाजीपुर में 48 लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

Hajipur : हाजीपुर के विदुपुर कंचनपुर में अपराधियों ने ग्राहक बनकर बैंक में रखे पैसों को लूट लिया और चलते बने. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैंक कर्मियों के हवाले से करीब 48 लाख रुपये लूटने की बात कही का रही हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि बाकी है.अपराधियों ने विदुपुर के कंचनपुर स्थित एक्सिस बैंक में इस लूट की वारदात को अंजाम दिया.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चार बाइक सवार अपराधी बैंक में ग्राहक बनकर गए और इस घटना को अंजाम दिया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची हुई है. साथ ही अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस कई जगहों पर छापेमारी में जुट गई है. फिलहाल पुलिस लूट की अधिकारिक पुष्टि नहीं कर रही है.

बताया जा रहा है कि सभी अपराधी नकाबपोश थे. सभी के पास हथियार था. दो बाइक से आए थे और चारों अपराधी ग्राहक बनकर बैंक में घुस गए. एक साइड में ग्राहकों को हथियार दिखाकर साइड कर दिया और बाकी अपराधी बैंक के कर्मियों पर पिस्टल दिखाकर अपने कब्जे में कर लिए. इस दौरान करीब 48 लाख रुपए बैग में भरे और अपराधी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने इस दौरान बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है.

Exit mobile version