मवेशी तस्करी के आरोप में दो युवकों को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

मवेशी तस्करी के आरोप में दो युवकों को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

Chhapra: रविवार की देर शाम शहर के भगवान बाज़ार थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल के पास मवेशियों को दो पिकअप वैन में भरकर ले जा रहे दो लोगों को मवेशी तस्कर होने के शक में स्थानीय लोगों ने रोका. स्थानीय लोगों के अनुसार इस दौरान दूसरा पिक अप वैन का ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने में कामयाब रहा. 

 

वैन से 6 गाय भी बरामद की गई है. स्थानीय लोगों के सवाल पर मवेशियों को लाने ले जाने के स्थान को सही सही नहीं बताने पर ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी गयी. हालांकि इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और ड्राइवर और उसके खलासी को अपनी अभिरक्षा में लेकर थाना ले गयी.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सदर अस्पताल के पास से गाड़िया गुजर रहीं थी, तभी ब्रेकर के समीप एक वैन का पीछे से पटरा गिर गया. इसके बाद गाड़ी रोक ड्राइवर पटरा लगाने उतरा तो आसपास के लोगों की नज़र पीछे वैन में भरी गायों पर पड़ीं. लोगों को शक हुआ तो पूछताछ की. फिर पता चला कि गायें यूपी से लाई गई है.

इसी दौरान ड्राइवर बचकर निकलना चाह रहा था. शुरू में उसने बताया कि गायों को खनुआ नाला ले जाया जा रहा है. तो इसके बाद लोगों ने गायों को नीचे उतार ड्राइवर व खलासी की जमकर पिटाई की.

हालांकि पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. वहीं ड्राइवर और खलासी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हुआ. वही पिकअप वैन को भी जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि गाड़ी का नंबर भी फर्जी था. गिरफ्तार आरोपितों में से एक ने अपना घर बलिया और दूसरे से भोजपुर जिला बताया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Two youths were caught by local people on charges of cattle smuggling

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें