दो ठगों ने गल्ला व्यापारी से की 45 हजार रुपये की ठगी

दो ठगों ने गल्ला व्यापारी से की 45 हजार रुपये की ठगी

Mashrakh:  मशरक थाना क्षेत्र के बहरौली बाजार पर मंगलवार को अपाची सवार दो ठग युवकों के द्वारा चावल की बोड़ी खरीदने के दौरान पचास हजार के दो हजार के नोट का फुटकर लेने के बहाने 45 हजार रूपए ठगने का मामला सामने आया है.

मामले में बहरौली निवासी सत्येंद्र साह ने बताया कि उनकी ओम शांति‌ गल्ला के नाम से दुकान है. मंगलवार की सुबह दो अपाची बाइक सवार युवक दुकान पर पहुच चावल का पैकेट खरीदा.
और मजदूरों के भुगतान के लिए दो हजार के गड्डी जिसमें पचास हजार रुपए थे उसका फुटकर मांगा।जिस पर उन्होंने युवकों को सौ सौ रुपए के फुटकर नोट दिए.उसी दौरान उनके द्वारा दिए गए रूपये को गिनने के अपने लड़के को दिए.

उसी दौरान दोनों ठगों ने इधर उधर की बातें करतें हुए लड़के के हाथों से पचास हजार रुपए लेकर कुछ नोट गिरा दिए उसी दौरान वे अपाची बाइक पर सवार होकर भाग खड़े हुए. जब तक वे हल्ला मचाते तब तक अपाची बाइक पर सवार होकर मशरक की तरफ फरार हो गए.मामले में थाना पुलिस को आवेदन दिया गया है पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें