आपत्तिजनक नृत्य करते हुए वीडियो के वायरल होने पर दो पुलिस पदाधिकारी निलंबित

आपत्तिजनक नृत्य करते हुए वीडियो के वायरल होने पर दो पुलिस पदाधिकारी निलंबित

Chhapra: पुलिस पदाधिकारियों द्वारा आपत्तिजनक नृत्य करते हुए पूर्व का एक वीडियो वायरल होने पर एसपी ने कार्रवाई की है. 

सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के अवलोकन से वीडियो में आपत्तिजनक नृत्य करते हुए पुलिस पदाधिकारियों की पहचान पु०स०अ०नि० सुनिल कुमार ठाकुर ( कोपा थाना में पदस्थापित ) तथा पु०स०अ०नि० बेचन सिंह ( तत्कालीन कोपा थाना तथा वर्तमान में दिघवारा थाना में पदस्थापित ) के रूप में हुई है.

जिसके बाद पु०स०अ०नि० सुनिल कुमार ठाकुर ( कोपा थाना में पदस्थापित ) तथा पु०स०अ०नि० बेचन सिंह ( तत्कालीन कोपा थाना तथा वर्तमान में दिघवारा थाना को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया तथा अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी सदर सारण से वायरल वीडियो एवं संबंधित पहलुओं पर गहराई से जाँच कर अविलंब जॉच प्रतिवेदन की मांग की गयी है. तत्पश्चात् अग्रतर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.


एसपी ने आम नागरिकों से अनुरोध किया है कि किसी पुलिस पदाधिकारी, कर्मी द्वारा इस तरह के अनुचित कार्य करने में संलिप्त रहने संबंधित किसी भी प्रकार की सूचना, साक्ष्य हो तो उसका ऑडियो या वीडियो बनाकर प्रमाणिक साक्ष्य के साथ पुलिस अधीक्षक, सारण को भेजे, ताकि ऐसे मामलो में संलिप्त पुलिस पदाधिकारी और कर्मी के विरूद्ध अग्रतर कठोर विधिसम्मत् कार्रवाई की जा सकें. सारण पुलिस के द्वारा गलत कार्य करने वाले पुलिस पदाधिकारी, कर्मी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई आगे भी की जाएगी तथा उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस पदाधिकारी, कर्मी को पुरस्कृत किया जाएगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें