पति ने पत्नी के आशिक और खुद को मारी गोली, दोनों की मौत

कुल्लू: पर्यटन नगरी मनाली में अवैध संबंधों के चलते पति ने अपनी पत्नी व पत्नी के आशिक को गोली मार दी। पत्नी के अवैध संबंधों से आहत पति ने अपने आप को भी गोली मार ली। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस द्वारा फोरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है।

घटना मनाली के समीपवर्ती गांव सुरू की है जहां दो बहनों द्वारा होटल हिमालयन ओक को करीब 6 माह पूर्व लीज पर लिया गया। रवलीन कौर चावला आयु 30 साल व उसकी बहन अशनीत कौर (24) होटल को स्वंय चला रही थी। महिला का पति दिल्ली का है जोकि बंजार के घियागी में कैंपिंग का व्यवसाय करता था।

वीरवार बीती रात होटल में पार्टी थी। सुबह सवेरे होटल में गोली चलने की आवाज आई। सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। कमरे में दो व्यक्ति खून से लथपथ पड़े थे तथा महिला घायल अवस्था में थी । उनमें से एक सन्नी शेरावत नग्न अवस्था में पाया गया।

पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि महिला रवलीन कौर के पति ने सुबह करीब 4 बजे होटल में प्रवेश किया। कमरे में उसकी पत्नी व एक व्यक्ति संदिग्ध हालात में पाए गए। जिसपर महिला के पति ने अपनी पत्नी से मारपीट की तथा कमरे में मौजूद व्यक्ति पर गोली दाग दी। उसके बाद उसने अपने आपको भी गोली मार दी। दोनों की मौका पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक सन्नी शेरावत (31) पुत्र कुलदीप निवासी मेन गोपाल नगर, नजबगढ़ न्यू दिल्ली व महिला का पति ऋषभ सक्सेना (32) पुत्र प्रवीण सक्सेना निवासी रोहिणी सेक्टर – 7 दिल्ली के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या का कारण महिला के अवैध संबंध पाए जा रहे हैं। फोरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

0Shares
A valid URL was not provided.