मशरक में दो हाईवा टेलर और एक ट्रक की कोहरे में हुई भिड़ंत

मशरक में दो हाईवा टेलर और एक ट्रक की कोहरे में हुई भिड़ंत

मशरक : मशरक-महम्मदपुर एसएच-90 पर कर्ण कुदरिया गोपी टोला गांव के समीप घने कोहरे की वजह से दो हाईवा टेलर और ट्रक की आपस मे भिड़ंत हो गई. जिसमें एक हाईवा टेलर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

मौके पर घटना की सूचना पर पहुचे मशरक थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने दल बल के साथ तीनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया और घायल चालक को इलाज के लिए पीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया. जहां घायल चालक की पहचान उतर प्रदेश राज्य के जालौन जिला के समसीर थाना क्षेत्र के कटौरा गांव निवासी एम सिंह के 50 वर्षीय पुत्र श्याम सुंदर सिंह के रूप में हुई. वही और ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गए.

मामले में घायल हाईवा टेलर चालक ने बताया कि वह गोपालगंज की तरफ जा रहा था वही बगल से ओवरटेक कर रहें ट्रक को सामने से आ रही हाइवा टेलर ने टक्कर मार गढ़े में पलट गई जिसमें तीनों दो हाइवे टेलर UP-53ET 1295 व UP-77 T 8840 और ट्रक BR-06G 5905 गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई.

घटनास्थल पर घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने पुलिस बल के साथ पहुंच गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया और दुर्घटना से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को जेसीबी मशीन की मदद से सड़क किनारे हटवाया और जाम SH-90 पर आवागमन चालू कराया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें