अलग अलग घटनाओं में तीन की डुबने से मौत

अलग अलग घटनाओं में तीन की डुबने से मौत

डोरीगंज: थाना क्षेत्र के सुरतपुर में स्नान करने के क्रम में एक ही गांव के दो बच्चियों की मौत हो गई. वहीं बलवन टोला गांव में अपने संबधी के यहां आये एक युवक की भी मौत हो गई.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सुरतपुर निवासी सुनील राय की 8 वर्षीय पुत्री मानसी कुमारी तथा शिवकुमार राय की 6 वर्षीय पुत्री सृष्टि कुमारी गंगा नदी में स्नान करने शनिवार को गई थी. पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चली गई और डूब गई.

वहीं बलवन टोला में अपने संबधी के यहां आये बभनगांवा श्रीरामपुर निवासी मोतीलाल राय का 20 वर्षीय पुत्र जीतेन्द्र कुमार भी स्नान करने के क्रम में गहरे पानी में चले गए और डूब गए. घटना के बाद एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों के द्वारा शव खोजने का प्रयास देर संध्या तक किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली. रविवार को सृष्टि और मानसी का शव मिला. जिसे डोरीगंज पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं

जीतेन्द्र का शव संध्या में मिला. जिसे डोरीगंज पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. दियारा में हुई तीन घटनाओं से मातम का माहौल है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें