हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, सोनपुर में ट्रक लूटकांड का हुआ उद्भेदन

हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, सोनपुर में ट्रक लूटकांड का हुआ उद्भेदन

Sonpur/ Chhapra: सोनपुर पुलिस ने विगत दिनों थाना क्षेत्र से सीमेंट लदे ट्रक लूटकांड में शामिल अपराधियों को धर दबोचा है. पुलिस ने लूट की सीमेंट और हथियार भी बरामद किया है.

मामले की जानकारी देते हुए सोनपुर डीएसपी ने बताया कि 23 दिसंबर को 2:00 बजे रात्रि में सोनपुर थाना क्षेत्र के चित्रसेनपुर नाहर के पास 380 बोरा अल्ट्राटेक सीमेंट लदे ट्रक को स्कार्पियो सवार 7 अपराधियों ने ओवरटेक कर हथियार के बल पर लूट लिया था तथा मालिक व चालक को बंधक बनाकर ट्रक पर लदे सीमेंट सहित लूट लिए और खाली ट्रक को एनएच पर खड़ा कर फरार हो गए. ट्रक मालिक के द्वारा एसपी को सूचना दी गई.

सूचना मिलते ही एसपी ने सोनपुर डीएसपी को निर्देश दिया जिसके बाद छापेमारी टीम का गठन किया गया और लूटे गए सीमेंट को सोनपुर थाना क्षेत्र के जैतिया गांव निवासी रामायण राय के 72 बोरा देवनाथ भगत के घर के कुआं से 86 बोरा यानी कुल 157 बोरा लूटा गया सीमेंट व अन्य सामान बरामद किया गया और इसमें संलिप्त तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस के द्वारा सोनपुर थाना क्षेत्र के प्रवेजाबाद निवासी स्वर्गीय विनोद चौधरी के पुत्र राजन कुमार, पहलेजा निवासी मूरत राय के पुत्र विशाल उर्फ पुलिस, जैतिया निवासी स्वर्गीय नंद किशोर राय के पुत्र रामायण राय को गिरफ्तार किया गया है. इन अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा गोली, लूटा गया अल्ट्राटेक सीमेंट, एक लैपटॉप, एक हार्ड डिस्क, एक छोटा टैब, 17 मोबाइल और तीन मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. छापेमारी टीम में सोनपुर थाना अध्यक्ष अकील अहमद, पुलिस अवर निरीक्षक रितेश कुमार मिश्रा, प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक रविशंकर कुमार, विजय रंजन, सुधा कुमारी, मधुरिमा मनीषा, जीत मोहन कुमार, चौकीदार मुन्ना कुमार समेत अन्य सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें