दरोगा हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, अप्राकृतिक यौनाचार से परेशान युवकों ने की थी हत्या

दरोगा हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, अप्राकृतिक यौनाचार से परेशान युवकों ने की थी हत्या

Chhapra: सारण पुलिस ने अवतारनगर थाना क्षेत्र में हुए दरोगा हत्याकांड का उद्भेदन 48 घंटे के अंदर कर दिया है. पुलिस ने इस हत्याकांड में संलिप्त अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस उपाधीक्षक एमपी सिंह ने बताया कि पुअनि राणा रविरंजन प्रसाद सिंह की हत्या अप्राकृतिक यौनाचार से परेशान होकर अभियुक्तों के द्वारा रॉड, दाब से प्रहार कर दी गयी थी. इस मामले में डोरीगंज थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव निवासी राजन कुमार को गिरफ्तार किया गया है तथा घटना में शामिल अन्य दो नाबालिगों को पुलिस अभिरक्षा में लेकर विधि सम्मान कार्रवाई की जा रही है.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उनकी निशानदेही पर मृतक का मोबाइल बरामद किया गया है. साथ ही अभियुक्तों के द्वारा कॉल कर बुलाने में प्रयुक्त मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है.

आपको बता दें कि समस्तीपुर जिला बल के पुअनि राणा रविरंजन प्रसाद सिंह उर्फ मुनमुन सिंह 16 मार्च 2021 को घर से बाजार के लिए निकले थे पर जब सुबह तक घर नही आये तो परिजनों की चिंता बढ़ गयी. 17 मार्च 2021को उनके पुत्र अमन प्रताप के द्वारा अपरहरण का मामला दर्ज कराया गया था. उसी दिन शाम में डुमरी जुअरा स्टेशन के पास से उनका शव बरामद किया गया था. जिसके बाद से सारण एसपी संतोष कुमार के निर्देश पर टीम गठित कर पुलिस छानबीन में जुटी थी. इसी क्रम में टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर अभियुक्तों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की गई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें