कपड़ा पहनने के विवाद में वर-वधु पक्ष में हुई कहासुनी, मौका पाकर दूल्हा हुआ फ़रार

कपड़ा पहनने के विवाद में वर-वधु पक्ष में हुई कहासुनी, मौका पाकर दूल्हा हुआ फ़रार

मांझी: थाना क्षेत्र के मधेश्वरनाथ मंदिर में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक शादी समारोह में लड़की पक्ष द्वारा दिए गए कपड़ें को दूल्हे ने पहनने से मना कर दिया. यह मामला तूल पकड़ गया और दोनों पक्षों में कहासुनी हो गयी. इसी का फायदा उठाकर दूल्हा फरार हो गई जिसके कारण बिना ब्याह के ही दुल्हन को वापस होना पड़ा.पूरा घटनाक्रम चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि मांझी के मधेश्वर नाथ मंदिर में विवाह समारोह का आयोजन किया गया था. जिसमे विवाह के दौरान वर के लिए वधु पक्ष द्वारा कपड़ा पहनने के लिए दिया गया था लेकिन दूल्हे ने कपड़ा पहनने से मना कर दिया जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहा सुनी हो गयी इसी बीच मौके का फायदा उठाकर दूल्हा भाग निकला. जिसके बाद दुल्हन की शादी नही हो सकी.

स्थानीय लोगों के अनुसार लड़की और लड़के के बीच प्रेम संबंध था. विगत कई माह से लड़की और लड़के वालों के बीच शादी को लेकर बात चल रही थी लेकिन बात आगे नही बढ़ रही थी.

गांव के गणमान्य लोगों की मदद से ब्याह को लेकर रजामंदी हुई जिसके बाद मधेश्वर नाथ मंदिर के विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. लेकिन कपड़ा पहनने को लेकर उत्पन्न विवाद में विवाह नही हो सका. उधर मौका पाकर उच्चकों ने मन्दिर परिसर से दुल्हन पक्ष के साड़ी, कपड़ें और आभूषण की चोरी का मामला भी सामने आया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें