छपरा के सरकारी बाज़ार में आधा दर्जन दुकानों में चोरी, प्याज भी चुरा ले गए चोर

छपरा के सरकारी बाज़ार में आधा दर्जन दुकानों में चोरी, प्याज भी चुरा ले गए चोर

Chhapra: शनिवार की रात छपरा के सरकारी बाजार में चोरों ने एक साथ कई दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान चोरों ने सरकारी बाजार स्थित फल मंडी से 6 दुकान एक सलून से रुपए व अन्य सामानों की चोरी कर ली. लोगों ने बताया कि सरकारी बाजार में स्थित दुकानों के समीप निर्माणाधीन मंदिर के दान पेटी से भी चोरों ने पैसे चुरा लिया.

इस घटना में राजकुमार सुनार, दीपक कुमार परमेश्वर महतो, कन्हैया प्रसाद अनिल प्रसाद पंकज शर्मा, मुकेश मुकेश्वर महतो के दुकान से 80 हज़ार से अधिक के रकम की चोरी हुई है. वही महारानी मंदिर के दान पेटी से भी चोरी की गई है. एक साथ हुई कई दुकानों में चोरी के बाद सब्जी व फल गद्दी वाले दुकानदारों में आक्रोश है. एक दुकानदार ने बताया कि रात में वह दुकान बंद करके गए थे.सुबह आए तो दरवाजा टूटा हुआ था दुकान का गल्ला तोड़कर पैसे निकाल लिए गए थे.

इसे भी पढ़ें: सारण में CSP संचालक की हत्या और लूट मामले में 5 अपराधी गिरफ्तार

पीड़ित दुकानदारों ने इस मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. दुकानदारों ने कहा कि कई बार यहां चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है. लेकिन फिर भी प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. इससे पहले भी चोरी की घटनाएं हुई है.  जिसके बाद प्रशासन से गार्ड की व्यवस्था करने के लिए आवेदन दिया गया था. इसके बाद भी प्रशासन में मदद नही की. जिसके बाद चोरी की घटनाओं में लगातार इजाफा हुआ है.

प्याज भी चुरा ले गए चोर

इसके अलावें चोर ने एक सब्जी के गद्दी से कई पैकेट प्याज भी चुरा कर ले गए.  दुकानदार ने बताया कि सुबह दुकान का दरवाजा टूटा हुआ था और गल्ले से पैसे गायब हैं और समान बिखड़ा पड़ा था.  प्याज के कई पैकेट्स भी गायब हैं. फिर पता चला की पूरी मंडी में चोरी हुई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें