लोहे की दुकान में हुई चोरी

लोहे की दुकान में हुई चोरी

Traiya : स्थानीय तरैया थाना क्षेत्र के नंदनपुर बाजार स्थित लोहे की दुकान में चोरों द्वारा चोरी कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

मंगलवार की रात घटित इस चोरी की घटना को लेकर पूजा इंजीनियरिंग वर्क्स के मालिक गवन्द्री गांव निवासी भोला कुमार सिंह ने तरैया थाने में एक आवेदन देते हुए कहा गया है कि मंगलवार की रात्रि चोरों द्वारा पाइप, एंगल व नई वेल्डिंग मशीन चुरा ली गयी है.

घटना की जानकारी सुबह में हुई जब वे दुकान खोलने के लिए दुकान पर गए. दुकानदार भोला कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को वे तीन क्विंटल 40 किलो पाइप दो क्विंटल एंगल, प्लेट खरीद कर लाए थे. संध्या समय दुकान में रख कर व दुकान बंद कर घर चले गए. कार्यवश वह मंगलवार की रात दुकान पर सोने नहीं गए.

इसी बीच चोरों ने रात्रि में रोशनदान के सहारे दुकान में घुसकर अंदर से गेट का लॉक तोड़कर सभी पाइप, एंगल, प्लेट तथा एक नई वेल्डिंग मशीन चोरी कर लिया गया.चोरो द्वारा लगभग 75 हजार रुपये मूल्य के सामानों की चोरी की गई है. दुकानदार श्री सिंह ने दिए गए आवेदन में कहा है कि बाजार पर आपराधिक तत्व के लोगों का जमावड़ा लगा रहता है और कई बार अलग-अलग दुकानों में चोरी हो चुकी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें