Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बंद घर में चोरों ने साफ किये हाथ, लाखों के आभूषण और नगद की चोरी

Chhapra: शहर में बंद घरों में चोरी की घटना को अंजाम देने की वारदात बढ़ गयी है. चोर बंद घरों को टारगेट बना रहे है और लोगों के कीमती सामानों को आसानी से उड़ा ले रहे है. पुलिस भी ऐसे वारदातों को रोकने में विफल साबित हो रही है. ताजा मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के प्रभुनाथ नगर का है जहां मंगलवार की रात्रि चोरों ने बंद घर पर धावा बोलकर अलमीरा तोड़ कर उसमें रखे आभूषण, नगद और कागजात चुरा लिए. वारदात के समय घर के लोग श्राद्धकर्म में शामिल होने अपने गांव गए हुए थे. बुधवार सुबह ताला टूटा हुआ देख पड़ोसियों ने घटना की जानकारी गृहस्वामी को दी. जिसके बाद आनन फानन में सभी पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्रभुनाथ नगर स्थित राधेश्याम सिंह के घर में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया और लाखों रुपये के स्वर्णाभूषण, शैक्षणिक प्रमाण पत्र, बैंक पासबुक, नगदी सहित लाखों रुपये मूल्य के कीमती सामान की चोरी कर ली.

पीड़ित वीणा देवी ने बताया कि सास के श्राद्धकर्म में शामिल होने पूरा परिवार बनियापुर के पिरौटा गया था. सुबह में पड़ोसियों ने फोन से घर में चोरी होने की सूचना मिलने पर वे सभी छपरा पहुंचे. उन्होंने बताया कि घर के मुख्य दरवाजा का ताला तोड़ कर चोर घर मे प्रवेश कर गए और अलमीरा तोड़ कर उसमें रखे आभूषण, नगद और कागजात भी चुरा ले गए.

इस घटना के बाद मौके पर पहुंची मुफ्फसिल थाना पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है.

Exit mobile version