Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आर्मी जवान के घर भीषण चोरी, नगदी समेत 6 लाख के गहने ले गए चोर

Chhapra:जिले के मशरक थाना क्षेत्र के गोपाल वाड़ी गांव में बंद मकान में पीछे का दरवाजा तोड़ घर में घुसे अज्ञात चोरों के द्वारा बंद मकान के कमरें में रखें आर्मी जवान की पिस्टल, गोली, चालीस हजार नगदी और करीब 6 लाख रुपए के गहनें चोरी का मामला सामने आया है.

मामलेे में गुरूवार को थाना पुलिस ने सूचना पर पहुंच घटना का मुआयना किया. मामलेे में चोरी की घटना से पीड़ित आर्मी का जवान विरेश कुमार सिंह पिता सर्वदेव सिंह गाव गोपालवाड़ी ने बताया कि घर के सभी सदस्य सरकारी नौकरी में कार्यरत हैं और सभी बाहर रहते हैं. वही वे आर्मी में दानापुर में कार्यरत हैं. गाव में मकान पर मां पिता रहते हैं. पिता भी आर्मी से रिटायर्ड फौजी हैं.

बीते 21 दिसम्बर को पिता की तबीयत खराब होने पर मां के द्वारा सूचना मिलने पर वे गाव पहुंचे और मकान में ताला बंद कर मां पिता को लेकर दानापुर चले आए और मकान में ताला बंद कर दिया गया. वही जल्दबाजी में उनका पिस्टल, 32 गोली घर पर ही छूट गया. बगल के पड़ोसी के द्वारा चोरी की घटना की सूचना मिलते ही वे गांव पहुंचे और मेन गेट का ताला खोल अंदर गये तो देखा कि मकान का पीछे का दरवाजे की कुंडी तोड़ अंदर के मकान में कमरें का कुंडी उखाड़ बाक्स पलंग में रखे पिस्टल, 32 गोली, चालीस हजार रुपए नगदी और करीब 6 लाख रुपए के सोने चांदी के गहने चोरी कर ली गई.

वही चोरी की घटना बंद मकान में किस दिन हुई है यह बता पाना मुश्किल लग रहा है. वही अति सुरक्षित गांव में चोरी की घटना का आवेदन थाना पुलिस को दिया गया है. पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है. 

Exit mobile version