Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

इंस्टाग्राम पर रील बनाने के जुनून ने ले ली जान

नई दिल्ली: इंस्टाग्राम पर रील बनाने के चक्कर में दो युवाओं ने अपनी जान गवां दी। घटना शाहदरा के कांति नगर इलाके की है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान वंश पंडित (23) और वरुण (20) के तौर पर हुई है।

जानकारी के अनुसार, वंश और वरुण की आपस में गहरी दोस्ती थी। दोनों को रील बनाने का शौक था, दोनों आकर्षक रील बनाने चक्कर में लगे रहते थे। लोगों ने बताया कि बुधवार देर शाम दोनों कांति नगर के रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर रील बना रहे थे। इसी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी।

वंश परिवार के साथ कांति नगर एक्सटेंशन के बी ब्लॉक में रहते थे उन्होंने हाल ही में बीटेक पूरी की है। वह नौकरी की तलाश में थे। उसके परिवार में पिता विनय, मां, छोटा भाई व अन्य परिजन हैं। वंश के घर के पास ही गली में वरुण रहते थे। वह पास के परचून की दुकान पर काम करते थे। परिवार में पिता राजू, मां, एक बड़ा भाई व अन्य परिजन हैं।

वंश की इंस्टाग्राम पर दो प्रोफाइल हैं. एक पर वह खुद को वीडियो क्रिएटर बताया है, जबकि दूसरे पर पोलिटीशियन (युवा मोर्चा उपाध्यक्ष, भारतीय जनता पार्टी, शाहदरा जिला) लिखा है। वहीं वरुण की इंस्टाग्राम पर मोनू के नाम से दो प्रोफाइल हैं। एक पर खुद को फोटोग्राफर, दूसरी पर वह अपने आप को वीडियो क्रिएटर बताया हुआ है। इनके प्रोफाइल पर रेलवे ट्रैक के पास पहले खींची गई फोटो के अलावा वीडियोज भी उपलब्ध हैं।

हालांकि, पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही सामने आ पाएगा कि दोनों की मौत किस हालात में हुई है, दोनों के मोबाइल को जप्त कर मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल इस हादसे को लेकर पीड़ित परिवार कुछ भी कहने की स्तिथि में नहीं है।

Exit mobile version