नवविवाहिता की हत्या कर शव को किया ग़ायब

नवविवाहिता की हत्या कर शव को किया ग़ायब

दरियापुर: थाना क्षेत्र के खुशहालपुर गांव में नव विवाहिता की हत्या कर शव गायब करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पूर्वी चंपारण मोतिहारी जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी विवाहिता के पिता कपिलदेव चौधरी ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें कहा है कि कि उनकी पुत्री पूजा कुमारी ने 16 जून 2020 को दरियापुर थाना क्षेत्र के खुशहालपुर गांव निवासी लक्ष्मण साह के पुत्र विकास कुमार के साथ प्रेम विवाह किया था. उसी समय से वह अपने पति के साथ ससुराल में रहती थी.

जिसके बारे में 18 दिसम्बर 2020 को सुबह करीब 7 बजे फोन पर सूचना मिली कि उसकी हत्या कर दी गयी है. जब वह अपनी पुत्री के ससुराल पहुंचे तो, देखा कि घर में ताला बंद है. कोई सदस्य घर पर नहीं है. तब मुझे यकीन हो गया कि लड़की के ससुर लक्ष्मण साह, दिलीप साह, विकास साह, प्रकाश साह, तीनो पिता लक्ष्मण साह सास शांति देवी सभी लोग मिलकर हत्या कर शव गायब कर दिये है. उन्होंने आरोप लगाया है कि दहेज के लिए उनकी पुत्री की हत्या की गयी है और शव को गायब कर दिया गया है.

थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया दहेज हत्या का आरोप सही प्रतीत हो रहा. प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच शुरू कर दी गयी है. सच्चाई तो, अनुसंधान में असलियत का पता चल सकेगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें