पानापुर में दीवार गिरने से दबकर किशोर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पानापुर में दीवार गिरने से दबकर किशोर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पानापुर: थाना के महमदपुर गांव में घर की दीवाल गिरने से उसमें दबकर रामाशीष चौरसिया के 15 वर्षीय पुत्र शनि कुमार चौरसिया की मौत घटनास्थल पर हो गई. बेटे के स्कूल बैग में रखे पाव रोटी को दिखाते हुए गमगीन मां रुकमीना देवी ने बताया कि शनि गांव में ट्यूशन पढ़ने गया हुआ था. ट्यूशन की छुट्टी से घर लौटने के दौरान पाव रोटी खरीद कर लाया. घर आते ही बोला कि मां, तुम चाय बनाओ. चाय से पाव रोटी खाऊंगा. उसके बाद वह पुराने घर की दीवाल तोड़ने के लिए खंती उठाकर चला गया. इसी दौरान दीवाल का बड़ा हिस्सा उसके शरीर पर गिर गया. जिसमें शनि कुमार चौरसिया दब गया.

शनि के बगल में उसका बड़ा भाई 18 वर्षीय रंजन चौरसिया भी दीवाल तोड़ रहा था. दीवाल गिरने से लहूलुहान होकर बेहोश पड़े छोटे भाई शनि को उठाने का काफी प्रयास बड़े भाई ने किया. लेकिन शनि ईंट से पूरी तरह दब चुका था. इसलिए वह बाहर नहीं निकल सका. शनि को बाहर निकालने में असफल होने के बाद बड़े भाई ने मां को आवाज लगाई. बड़े बेटे की आवाज सुन वह पहुंची और छोटे बेटे ही हालत देख कर रोने लगी. तब आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और शनि के शरीर के ऊपर से दीवाल हटाई गई. जिसके बाद परिजन उसे लेकर पानापुर पीएचसी पहुंचे. जहां चिकित्सक ने जांचोपरांत उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर महम्मदपुर मुखिया अनिल कुमार पहुंचे और पीड़ित परिवार को तत्काल 3 हजार रुपये की आर्थिक मदद की.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें