सारण में शिक्षिका की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सारण में शिक्षिका की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Chhapra/Parsa: सारण जिला के परसा थाना क्षेत्र के बनकेरवा गांव के चवर के पास ट्यूशन पढ़ाने जा रही शिक्षिका की बेख़ौब अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गये. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. वही परिजनों में कोहराम मच गया.

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा पुलिस दल के साथ घटना स्थल पहुचे औऱ घटना की जानकारी लेकर वरीय पुलिस पदाधिकारी को अवगत कराया. इधर शव को पोस्टमार्टम कराने की बात पर परिजन आक्रोशित हो गये व वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग पड़ अरे रहे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बनकेरवा निवासी विनोद राय की 24 वर्षीया पुत्री प्रमिला कुमारी प्रतिदिन की भांति घर से पैदल ट्यूशन पढ़ाने के लिये गांव के ही ग्वाल टोला निकली थी, तभी पहले से घात लगाए अपराधियो ने सुनसान जगह पर पहले पैर में दो गोली फिर सिर में दो गोली मार दी. जिससे लहूलुहान हो होकर मौके पर ही शिक्षिका ने दम तोड़ दिया.

घटना की जांच के लिए सोनपुर सोनपुर डीएसपी अंजनी कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और विस्तृत जानकारी ली और अपराधियों को यथाशीघ्र गिरफ्तारी की भरोसा दिलाया. इसके बाद आक्रोशित परिजनों को समझा बुझाकर करीब चार घण्टे बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु छपरा सदर अस्पताल भेजा गया. इधर घटना को लेकर पिता विनोद राय, मां मानती देवी, बहन व भाई का रो रो कर बुरा हाल है.
सोनपुर डीएसपी ने बताया कि घटना स्थल से दो अलग अलग किस्म का खोखा बरामद हुआ है. जिससे प्रतीत होता है कि अपराधियों ने दो तरह का पिस्टल का प्रयोग किया है. वही इस घटना में अपराधियों ने शिक्षिका को पहले पैर में दो गोली मारी फिर दो गोली सिर मारने के निशान मिले है जिसे शिक्षिका ने लहूलुहान होकर मौके पर ही दम तोड़ दी है.

डीएसपी ने बताया कि घटना कारण पूर्व से चल रहे विवाद कारण से बताया जा रहा है. वैसे परिजनों द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के आधार पर प कार्रवाई की जाएगी. पुलिस टीम गठित कर अपराधियो की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें