तरैया: CSP संचालक से साढ़े चार लाख रुपए की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

तरैया: CSP संचालक से साढ़े चार लाख रुपए की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

Taraiya: तरैया थाना क्षेत्र में बुधवार के दोपहर बाद पचरौड़ में एसबीआई के सीएसपी संचालक अजय कुमार सिंह से एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने चार लाख उनचास हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया.

जानकारी के अनुसार पचरौड़ स्थित सीएसपी संचालन के लिए अजय कुमार सिंह एसबीआई बैंक के मुख्य शाखा तरैया से रुपए लेकर पर सीएसपी केंद्र जा रहे थे. तभी तरैया से ही बाइक सवार तीन अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया एवं तरैया-अमनौर एसएच-104 सड़क स्थित देवरिया चंद्रकांता पेट्रोल पंप से पहले टर्निंग प्वाइंट पर उनके बाइक में धक्का मारकर गिराने की कोशिश की और संतुलन बिगड़ते ही उनके कनपटी से रिवाल्वर सटा दिया और रुपए से भरा बैग एवं मोबाइल छीनने के बाद उनके बाइक की चाबी लेकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें: सारण के युवकों से जुड़ा कश्मीरी आतंकियों का कनेक्शन, पुलिस ने दबोचा

इस थाना क्षेत्र में पिछले एक पखवाड़े के अंदर सीएसपी संचालक से लूट की यह तीसरी घटना है.अपराधियों के बढ़ते हौसले के देखते हुए तरैया लुटेरों के लिए सेफ जोन बनते जा रहा है.

इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया एवं घटना की सूचना पाते ही तरैया थाने की पुलिस एवं मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा घटनास्थल पर पहुंचे एवं पीड़ित सीएसपी संचालक से जानकारी ली. पुलिस ने एसबीआई बैंक के मुख्य शाखा तरैया में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला. डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने बताया कि लूट में शामिल अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है, जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें: सड़क सुरक्षा माह: सारण एसपी ने लोगों को हेलमेट पहनाकर किया जागरूक, गुलाब का फूल किया भेंट

Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें