छपरा में CRPF जवान के घर से लाखों की चोरी, अगले महीने होने वाली थी शादी

छपरा में CRPF जवान के घर से लाखों की चोरी, अगले महीने होने वाली थी शादी

Chhapra: जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के कचनार गांव में एक सीआरपीएफ हवलदार/मंत्रालयिक के पैतृक घर में चोरों ने लाखों के सामान की चोरी कर ली. घटना 6 सितंबर की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पटना में कार्यरत CRPF कॉन्स्टेबल गोविंद ओझा के घर से चोरों ने लाखों की संपत्ति चुरा ली. इसको लेकर कॉन्स्टेबल द्वारा सारण एसपी को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है. कुछ ही दिनों बाद सीआरपीएफ जवान की शादी होने वाली थी घर में लाखों के गहने पड़े हुए थे चोरों ने गहने भी चुरा लिए.

सीआरपीएफ जवान ने सारण एसपी को पत्र लिखते हुुुए कहा है कि 7 सितंबर की सुबह मोहल्ले के किसी व्यक्ति ने फोन कर जानकारी दी कि चोरों द्वारा दरवाजा काटकर के घर का सारा सामान चुरा लिया गया. है उसके बाद उन्होंने इसकी सूचना रिवीलगंज थाना को दी. परंतु 5 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

कॉन्स्टेबल ने लिखा है कि उसके माता की तबीयत खराब है. मां की लीवर खराब है इस वजह से इलाज के लिए वह ड्यूटी स्थल पर ही उसके साथ रहती हैं. कांस्टेबल ने अपनी व्यथा बताते हुए लिखा है कि उसकी शादी ने लिए 3 लाख का जेवर खरीद कर घर में रखा था जिसे चोरों ने चुरा लिया. इस पर कॉन्स्टेबल ने चोरों पर कार्रवाई करने तथा चोरी के सामानों की बरामदगी के लिए एसपी से दरख्वास्त की है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें