रूपेश हत्याकांड: SSP पटना पहुंचे छपरा, परिजनों से की मुलाकात

रूपेश हत्याकांड: SSP पटना पहुंचे छपरा, परिजनों से की मुलाकात

Chhapra: पटना एयरपोर्ट पर विमानन कंपनी इंडिगों को पूर्व मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड के खुलासे के बाद शुक्रवार को पटना के एसएसपी उपेंद्र कुुुमार शर्मा छपरा पहुंचे. एसएसपी ने यहां दिवंगत रूपेश कुमार की पत्नी से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी और गिरफ्तार अपराधी के बारे में जानकारी दी.

एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि हत्याकांड का उद्भेदन हो गया है. परिवार को मीडिया से इसकी जानकारी हुई थी पर उन्होंने खुद दिवंगत की पत्नी से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि दिवंगत रूपेश सिंह की पत्नी को एक बॉडीगार्ड भी मुहैया कराया गया है. जो यहां तैनात रहेगा.

इस दौरान उनके साथ डीएसपी अजय कुमार सिंह भी मौजूद थे.

आपको बता दें कि विगत 12 जनवरी को पटना एयरपोर्ट पर विमानन कंपनी इंडिगों के मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या अपराधियों ने उनके अपार्टमेंट के बाहर कर दी थी, वे एयरपोर्ट से ड्यूटी कर घर पहुंच ही रहे थे तभी पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी थी. इस मामले मैम पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया था वही 3 अब भी फरार है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें