मशरख थाने का एसपी ने किया औचक निरीक्षण, 4 थानाध्यक्ष के साथ घंटों चली बैठक

मशरख थाने का एसपी ने किया औचक निरीक्षण, 4 थानाध्यक्ष के साथ घंटों चली बैठक

मशरक: सारण पुलिस अधीक्षक धूरत सायली सांवलाराम ने शनिवार की देर शाम मशरक थाने का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान पानापुर, इसुआपुर, तरैया थाना के थानाध्यक्ष भी मौजूद रहें.

करीब 4 घंटे तक देर रात लंबित कांडों का समीक्षा कर पुलिस पदाधिकारियों को कई निर्देश दिये गए. एसपी ने इस दौरान चार थानों के थानाध्यक्ष से कई कांड व अभिलेखों की जांच की.

एसपी ने निर्देश दिया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जिले के सभी थानों का निरीक्षण किया जा रहा है. साथ ही थाना सीमाओं और बूथो की सुरक्षा पर भी तैयारी की समीक्षा की जा रही है.

उन्होंने सभी थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि लंबित कांडों के निष्पादन में तेजी लायें. मद्य निषेध के तहत लागातार छापेमारी जारी रखने, शराब कारोबारी के खिलाफ विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया. चौक-चौराहों पर विशेष चौकसी रखने का निर्देश देते हुए कहा कि आम लोगों को आवागमन में परेशानी नहीं हो साथ ही जाम की स्थिति नहीं बने इस पर भी ध्यान देने की जरूरत है.

उन्होंने बताया कि पानापुर के थानाध्यक्ष का तबादला किया गया है. वही मशरक के थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ही रहेंगे.

मौके पर मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा, मशरक थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा, तरैया थानाध्यक्ष राजेश कुमार, पानापुर थानाध्यक्ष के डी यादव, इसुआपुर थानाध्यक्ष, जमादार श्याम बिहारी पांडेय, अशोक चौधरी, हरेंद्र कुमार, कृष्णा दूबे समेत अन्य कई पुलिसकर्मी मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें