ड्यूटी पर तैनात सिपाही को अज्ञात अपराधियों ने पीटा

ड्यूटी पर तैनात सिपाही को अज्ञात अपराधियों ने पीटा

डोरीगंज: थाना क्षेत्र के आरा छपरा पुल के उत्तरी भाग झंगा चौक पर सुबह के लगभग 8:30 बजे अज्ञात अपराधियों द्वारा एकाएक धावा बोलकर ड्यूटी में तैनात सिपाही पर अंधाधुंध लाठी डंडे से प्रहार कर सिपाही को घायल कर दिया गया. घायल सिपाही की पहचान सिपाही नंबर 2723 मुक्तेश्वर साह के रूप में हुई है.

इस संबंध में सिपाही के साथ ड्यूटी में तैनात एसआई लाल बहादुर यादव ने बताया कि हम तथा हमारे साथ मुक्तेश्वर साह तथा राकेश कुमार सिंह सुबह 8:30 बजे झंगा चौक पर जाम हटा रहे थे. तभी 10- 12 की संख्या में अज्ञात अपराधी हाथों में डंडा लिए आए और अचानक पीछे से हमला कर दिए जिससे मुक्तेश्वर साह का सर फट गया तथा डंडा रोकने के क्रम में उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया. क्योंकि भीड़ अधिक थी. इसलिए हम लोग उनका मुकाबला नहीं कर सके, और वे लोग भाग गए.

घटनास्थल से घायल सिपाही को इलाज कराया गया. एसआइ राकेश का कहना है कि भीषण जाम में तीन आदमी भला कैसे टिकेगा. उधर घटना के संबंध में पूछे जाने पर डोरीगंज थानाध्यक्ष संजय प्रसाद ने बताया कि सिपाही के फर्द बयान पर पर प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

इस दौरान उन्होंने कई जगह छापामारी की है. उन्होंने ने बताया कि इस घटना के पीछे बालू के अवैध कारोबारियों का हाथ हो सकता है. उन्होंने कहा कि कोई भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें