Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पिस्टल दिखाकर महिला के साथ दुष्कर्म

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में पिस्टल दिखाकर एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिये खुद को सेना का अधिकारी बताकर आरोपित ने महिला से संपर्क किया। इसके बाद सगाई और शादी की डेट तय करने की बात कर महिला को एक होटल में ले गया।

वहां आरोपित ने पिस्टल दिखाकर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने इस दौरान जबरन उसकी अश्लील फोटो खींचने के अलावा वीडियो भी बना ली। वारदात की पुलिस से शिकायत करने पर आरोपित ने वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता पहले थाने पहुंची।

बाद में एक लिखित में शिकायत दी। छानबीन के बाद पुलिस ने दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से जींद की रहने वाली मुस्कान (30) (बदला हुआ नाम) लक्ष्मी नगर इलाके में एक पीजी में रहती है। कुछ सालों पूर्व मुस्कान की शादी हुई थी, लेकिन किसी कारण उसका तलाक हो गया था। फिलहाल वह दिल्ली में रहकर ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही थी। दिसंबर माह में पीड़िता ने खुद की शादी के लिए एक नामी मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर एक युवक का प्रोफाइल देखा।

प्रोफाइल में आरोपित ने अपना नाम मानवेंद्र उर्फ मोनू लिखा हुआ था। इसके अलावा उसने खुद को सेना का अधिकारी भी बताया था। पीड़िता ने मानवेंद्र से बातचीत की तो उसने बताया कि वह भी तलाकशुदा है। दोनों फोन पर बातचीत करने लगे।

आरोपित ने कहा कि वह जल्द ही उससे मिलेगा और सगाई व शादी की डेट तय करेगा। आरोप है कि 25 दिसंबर को आरोपित ने उसे शकरपुर बुलाया। वहां से वह मुस्कान को लेकर एक होटल पहुंचा। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित बातचीत के बहाने उसे होटल के कमरे में ले गया। वहां पिस्टल दिखाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपित ने रातभर उसे बंधक बनाकर कई बार उसके साथ वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो और फोटो भी खींच ली। इसके बाद आरोपित ने उसे सुबह 11 बजे छोड़ा। पीड़िता ने उससे बातचीत की कोशिश की तो आरोपित उसके बाद भी जल्द शादी करने की बात करने लगा। आरोप है कि आठ फरवरी को मुस्कान के मोबाइल पर एक महिला का कॉल आया।

महिला ने बताया कि वह मानवेंद्र की पत्नी बोल रही है। मानवेंद्र के पहले से दो बच्चे हैं और उसका कोई तलाक नहीं हुआ है। पीड़िता ने आरोपित को कॉल किया तो उसने बताया कि वह ऐसा कई महिलाओं के साथ कर चुका है। आरोपित ने उसे धमकाकर पीड़िता का फोन उठाना बंद कर दिया। परेशान होकर पीड़िता शकरपुर थाने पहुंची। बाद में अधिवक्ता गौरव भारद्वाज की मदद से पीड़िता ने दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया।

Exit mobile version