Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अमनौर में भीषण सड़क हादसे में स्कार्पियो के उड़े परखच्चे, बाइक सवार युवक की मौत एक घायल

Amanaur: मढौरा परसा मुख्य पथ पर रविवार की सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी. वही दूसरा बाइक सवार को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर किया गया है.

सड़क दुर्घटना में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए वही एक घोड़परास की भी मौत हो गयी है. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

सड़क दुर्घटना को लेकर बताया जाता है कि अमनौर के विश्वप्रभा केंद्र से कुछ दूरी पर सोनहो की ओर से तेज रफ्तार में स्कार्पियो आ रही थी. अचानक सड़क पर घोड़परास आने से चालक ने संतुलन खो दिया और अनियंत्रित हो गया.

इसी बीच मढौरा के वैश्य टोला निवासी विजय सिंह के दो पुत्र परीक्षा देने बाइक से पटना जा रहे थे कि अचानक अनियंत्रित स्कार्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दोनो हवा में उछल गए और दोनो बाइक सवार बगल के खेत मे जा गिरे. आनन फानन में दोनो बाइक सवार को अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सक ने राहुल कुमार को मृत घोषित कर दिया. वही दूसरे घायल उत्पल को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया. घटना में स्कार्पियो चालक को भी चोट आई है. वही घोड़परास की भी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.

Exit mobile version