सारण: युवती को इंटर की परीक्षा दिलवाने जा रहे बाइक चालक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

सारण: युवती को इंटर की परीक्षा दिलवाने जा रहे बाइक चालक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

Chhapra: मशरख तरैया मुख्य मार्ग पर गलिमापुर के समीप ट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गयी. टक्कर इतना गंभीर था कि घटनास्थल पर ही बाइक चालक की मौत हो गयी. उधर बाइक पर सवार युवती भी घायल हो गयी. जिसे इलाज के लिए पीएचसी मशरख में भर्ती कराया गया. मृतक मशरख तख्त गांव निवासी इंद्रजीत ठाकुर बताया जाता है वही घायल युवती सबया कुमारी है जो मृतक की बहन है. मृतक अपनी बहन को इंटर एग्जाम दिलवाने मढौरा जा रहा था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मशरख की तरफ से बाइक चालक अपनी बहन को इंटर की परीक्षा दिलवाने ले जा रहा था. इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने गलिमापुर के समीप टक्कर मार दी. जिससे वह बीच सड़क पर गिर गया. टक्कर इतना जोरदार था कि बाइक चालक का हेलमेट भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच कर रही है. घटना से आक्रोशित लोगों ने उक्त पथ पर आवागमन बाधित कर दिया.

उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मशरख अंचल थाना के उदय प्रताप सिंह एवं तरैया थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाया बुझाया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें