हत्या, लूट जैसे डेढ़ दर्जन अपराधों में वांछित अपराधी को सारण पुलिस ने पश्चिम बंगाल से किया गिरफ्तार

हत्या, लूट जैसे डेढ़ दर्जन अपराधों में वांछित अपराधी को सारण पुलिस ने पश्चिम बंगाल से किया गिरफ्तार

Chhapra: हत्या, लूट, डकैती जैसे डेढ़ दर्जन संगीन अपराधों में वांछित अपराधी को सारण पुलिस ने पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है.

सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि बनियापुर थाना क्षेत्र के पिरौटा गाँव निवासी कुख्यात अपराधी टिंकू सिंह को पुलिस ने पश्चिम बंगाल से किया गिरफ्तार. गिरफ्तार अपराधी पर हत्या, लूट, डकैती समेत डेढ़ दर्जन संगीन अपराधिक मामले दर्ज है. वह 2018 से ही फरार चल रहा था.

उन्होंने बताया कि इसने CSP, बैंक, ज्वेलरी दूकान और राहगीरों से लूट की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. जिले में विगत दिनों हुई घटनाओं में इसकी संलिप्तता थी. यह कई गैंग को ऑपरेट करता. खुद बंगाल के मुर्शिदाबाद में रहकर अपने गैंग के लोगों से अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिलवाता था.

एसपी ने बताया कि पूर्व में इसके उपर डेढ़ दर्जन अपराधिक मामले दर्ज है. इसका और भी अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार करने वाले टीम के सदस्यों को पुरस्कृत किया जायेगा.

#ChhapraToday #Crime #Baniyapur #Chhapra #SaranPolice

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें