सारण पुलिस ने बाइक चोरी और खरीदने वाले 4 लोगों को किया गिरफ्तार, 5 बाइक बरामद

सारण पुलिस ने बाइक चोरी और खरीदने वाले 4 लोगों को किया गिरफ्तार, 5 बाइक बरामद

Chhapra: सारण पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बाइक चोरी और खरीदने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. वही 5 बाइक बरामद किये है.

पुलिस को चोरी का मोटरसाईकिल लेकर कोनिया माई मंदिर से एक लडका गुजरने वाला है इसकी गुप्त सूचना मिली थी. थानाध्यक्ष भगवान बाजार द्वारा तत्काल एक टीम का गठन कर वाहन चेकिग लगाया गया.

वाहन चेकिंग के क्रम में रणवीर कुमार उर्फ अरूण यादव को चोरी की मोटर साईकिल के साथ पकडा गया एवं उसके स्वीकारोक्ति बयान पर श्रवन कुमार मॉझी उर्फ चिरई के घर से दो चोरी का मोटर साईकिल बरामद किया गया एवं श्रवन कुमार माझी को गिरफ्तार किया गया. तत्पश्चात अमन कुमार सिंह एवं दुर्गा सिंह दोनों पिता सुनील सिंह साकिन कटरा के घर से भी दो चोरी का मोटर साइकिल बरामद किया गया एवं उक्त दोना को गिरफतार किया गया.

बरामद चोरी के मोटर साईकिल में से एक मोटर साईकिल भगवान बाजार थाना काड सख्या 342/21 में चोरी हुई थी. बरामद मोटर साईकिल 1. एक काला रंग का हिरो पैशन प्रो मोटर साईकिल जिसका रजि० नं० BRO4AA – 4223,
2.एक काला रंग का हिरो पैशन प्रो मोटर साईकिल जिसका रजि० न० BRO4K – 8901,
3.एक काला रंग का हिरो पैशन प्रो मोटर साईकिल जिसका रजि० न० BRO4R – 0551
4. एक काला ब्लू रंग का हिरो पैशन प्रो मोटर साईकिल जिसका रजि० न० BRO4F – 5094
5. एक काला रंग का हिरो पैशन प्रो मोटर साईकिल बिना रजि०न० का.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें