Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण: ईंट भट्ठा मालिक हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार, हथियार बरामद

Chhapra: सारण जिले कर डेरनी थाना क्षेत्र के खजौली में ईंट भट्ठा मालिक हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त अग्निदेव राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से हथियार बरामद किया है. इस मामले में अबतक तीन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है.

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि 25 जून 2021 को डेरनी थाना क्षेत्र के खजौली में ईंट भट्ठा मालिक रामानंद राय की हत्या मामले में शामिल मुख्य अभियुक्त अग्निदेव राम को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी ने पूछताछ में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. घटना के बाद पिस्टल और कारतूस को छिपा दिया गया था. जिसको निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है. गिरफ्तार अग्निदेव राम पूर्व में नक्सली कांडों में जेल जा चुका है. इसके टीम के द्वारा ही मकेर में बिजली कंपनी के हाइवा को रंगदारी नही देने के कारण जला दिया गया था. वीआईपी चिमनी के मालिक की हत्या दहशत पैदा करने के लिए किया गया था.

गिरफ्तार अग्निदेव राम पर सारण जिले के मकेर, भेल्दी, परसा, डेरनी, दरियापुर मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी तगण में मामले दर्ज है.

पुलिस की यह कार्रवाई अपर पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोनपुर के नेतृत्व में थानाध्यक्ष डेरनी और एसटीएफ के सहयोग से कार्रवाई की गई.

Exit mobile version