Saran: एक्शन में डीआईजी मनु महाराज, जॉइनिंग के साथ सड़क पर पैदल गश्त

Saran: एक्शन में डीआईजी मनु महाराज, जॉइनिंग के साथ सड़क पर पैदल गश्त

Chhapra: सारण प्रमंडल में पुलिस उप-महानिरीक्षक के पद पर सोमवार संध्या समय में मनु महाराज ने अपना पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण करने के साथ ही डीआईजी एक्शन में दिखे.

अपने चिर परिचित अंदाज में सारण प्रमंडल की कमान संभालने के साथ ही मनु महाराज सड़क पर उतर गए. मनु महाराज ने शहर की सड़कों पर पैदल मार्च करते हुए जनता के बीच प्रशासन की मौजूदगी का अहसास दिलाया.

मनु महाराज के इस अंदाज से सारण ही नही पूरे बिहार की जनता पहले ही वाकिफ़ थी लेकिन पदभार ग्रहण करने के कुछ घंटों में ही सड़क पर डीआईजी का दिखना जनता को राहत देने जैसा प्रतीत हो रहा है.

विगत दिनों से सारण में अपराधियों के हौसले बुलंद है. एक के बाद एक शहर में पूर्व विधायक के पुत्र की हत्या. विगत दिनों बिनटोलिया के समीप युवक की गोली मार हत्या के बाद जनता सहमी है. लेकिन डीआईजी के इस फ्लैग मार्च ने जनता को थोड़ी राहत दी है. हालांकि इस फ्लैग मार्च के बाद प्रशासन की सक्रियता और अपराध पर लगाम लगाने में पुलिस कितना सफल हो पाती है यह आगे मालूम चलेगा.

बिहार में सिंघम के रूप में जाने जाने वाले मनु महाराज ने सारण प्रमंडल की कमान संभाल ली है वही पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार भी पदभार ग्रहण कर चुके है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें