छपरा: स्वर्ण व्यवसायी से हुये लूट कांड मामले मे पुलिस ने किया उद्भेदन, गिरफ्तार कर भेजा जेल

छपरा: स्वर्ण व्यवसायी से हुये लूट कांड मामले मे पुलिस ने किया उद्भेदन, गिरफ्तार कर भेजा जेल

Chhapra: जिला के मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव के स्वर्ण व्यवसायी से एसएच 90 पर लूटपाट के मामले को पुलिस उद्भेदन करते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार बदमाश गोपालगंज जिला के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कतालपुर गांव के बाबूदीन अली के पुत्र जुनैद अली है इस लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार ली है।

इस लूट कांड में उसके साथ पड़ोसी गांव के टाइगर और लखनपुर गांव के भंटा नामक दो अन्य बदमाश शामिल थे। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि स्वर्ण व्यवसायी शम्भू साह से 30 हजार नगद रुपये और सोने चांदी के जेवरात के झोले के लूट के मामले में 22 अप्रैल 2021 को थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

घटना के वक्त व्यवसायी अपना सोना चांदी के दुकान बंद कर स्कूटी से आ रहा था। उसी समय लखनपुर गांव में पीछे से बाइक पर सवार अपराधियो ने स्कूटी के ओभर टेक कर घेर लिया और पिस्टल से फायर कर दिया और लखनपुर के भंटा ने स्वर्ण व्यवसायी संभु साह के हाथ से कपड़े का झोला छीन लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए पिस्टल लहराते हुए फरार हो गया।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस मो गुप्त सूचना मिली कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए कुछ लोग इक्कठा हुए है पुलिस त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस मौके पर पहुंच देख कर सभी अपराधी भागने लगे इसी बीच एक युवक अपराधी पकड़ा गया।इसने बताया कि गोपालगंज जिला बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कतालपुर गांव निवाशी बाबुदिल अली के पुत्र जुनैद अली है उसने स्वीकारा की सोना व्यवसायी से जुनैद अली व टाइगर और लखनपुर गांव के भंटा ने सोना चांदी व रुपये से भरा झोला छीन कर फरार हो गए थे।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें