दो दिन में विभिन्न कांडो में शामिल 141 अभियुक्तों की हुई गिरफ्तारी

दो दिन में विभिन्न कांडो में शामिल 141 अभियुक्तों की हुई गिरफ्तारी

Chhapra: जिले में शांति व्यवस्था और आपराधिक घटनाओ पर लगाम लगाने के उद्देश्य से सारण पुलिस सक्रिय है. सारण पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के निर्देश पर विगत 5 एवं 7 जनवरी को चलाये गयर विशेष समकालीन अभियान के तहत 141 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. सारण पुलिस द्वारा मद्ध निषेध के कांड में 81 अभियुक्त एवं हत्या के मामले में 3 एवं चोरी के मामले में 6 अभियुक्त की गिरफ्तारी हुई है.

सारण पुलिस ने विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि विगत 5 जनवरी को विशेष समकालीन अभियान चलाया गया जिसमें विभिन्न थाना क्षेत्रों में 67 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है. साथ ही 674 लीटर शराब जब्त करते हुए शराब के मामले में 28 की गिरफ्तारी हुई है. वही हत्या के मामले में दो लोगो को गिरफ्तार करते हुए एक बुलेरो, 2 बाइक एवं 1 सायकिल जब्त किया गया है.

इसके अलावे 7 जनवरी को चलाये गए अभियान में 74 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है. साथ ही 838 लीटर शराब जब्त किया गया है. शराब के धंधे में 53 एवं हत्या के मामले में 1 तथा 4 बाइक जब्त किया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें