Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

एसपी ने दारोगा को शराब के साथ पकड़ा

समस्तीपुर : सूबे में शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार इसकी समीक्षा कर रहे है. सूबे में इसके कड़ाई से पालन करने को लेकर लगातार निर्देश भी दिए जा रहे है. जिले के बिभूतिनागर थाने में पदस्थापित दरोगा के यहां शराब की बोतल मिलने के बाद एसपी ने कारवाई की है. दारोगा के घर से शराब निकलने के बाद दारोगा को न सिर्फ गिरफ्तार किया गया बल्कि उसे उसी की हाजत में बंद कर दिया गया.

जिले के पुलिस कप्तान मानवजीत सिंह ढिल्लो ने खुद यह कार्रवाई की. एसपी की इस कार्रवाई की चर्चा इलाके में खूब हो रही है.

अब तक यह सवाल उठ रहे थे कि शराबबंदी कानून की धज्जियां खुद पुलिस वाले ही उड़ा रहे है लेकिन इस बात में भी कुछ हद तक सच्चाई है. समस्तीपुर में हुई छापेमारी में यह बात सामने आई है. यह छापेमारी किसी थाने की पुलिस ने नहीं की है बल्कि समस्तीपुर जिले के पुलिस कप्तान मानवजीत सिंह ढिल्लो ने यह छापेमारी खुद की और मौके से शराब की बोतलों के साथ एक एएसआई को भी गिरफ्तार किया है. शराब के साथ गिरफ्तार पुलिस पदाधिकारी अरुण पटेल विभूतिपुर थाने में तैनात हैं.

मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो को इस बात की सूचना मिली थी कि अरुण पटेल अपने घर में शराब की बोतलें रखता है और उसे अन्य लोगों को उपलब्ध कराता है यही नहीं वह खुद भी शराब पीता है. इस बात की सूचना मिलते ही एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो खुद छापेमारी के लिए एएसआई के घर पर पहुंच गये.

शनिवार की देर रात अरुण पटेल के आवास पर की गयी छापेमारी में शराब की कई बोतलें बरामद की गयी. जिसके बाद मौके से एएसआई को भी गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल एएसआई से पूछताछ की जा रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Exit mobile version