तरैया में चाकू गोंदकर युवक की निर्मम हत्या

तरैया में चाकू गोंदकर युवक की निर्मम हत्या

Taraiya: तरैया थाना क्षेत्र के चैनपुर खराटी गांव में सोमवार को दोपहर एक युवक की चाकू गोंदकर निर्मम हत्या कर दी गई. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तथा शव को अंत्य परीक्षण के लिए छपरा भेज दिया.

जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी मोसाफिर राउत के 28 वर्षीय पुत्र करण राउत उर्फ पथल राउत अपने पिताजी को डांट रहा था कि नट बस्ती में आप क्यों जाते हैं. वहां गलत लोग रहते हैं और गलत कारोबार होता है. कभी आप वहां फंस सकते हैं. इसी बात पर पिता और पुत्र में तू तू मैं मैं हो रही थी कि इसी बीच सुरेंद्र नट आया और करण राउत के छाती समेत अन्य जगहों पर चार पांच जगह चाकू से गोंद दिया.

इस दौरान उसके पिता मोसाफिर राउत उसको पकड़े हुए थे. चाकू गोंदकर सुरेंद्र नट भागने लगा. हल्ला सुन आसपास के लोग दौड़े और सुरेंद्र नट को पकड़ लिए तथा पुलिस को सौंप दिया. परिजन व ग्रामीण तत्काल करण को रेफरल अस्पताल तरैया लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए छपरा भेज दिया. घटना के बाद करण कुमार की पत्नी श्रीदेवी और परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें