Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अवध असम एक्सप्रेस के जेनरल कोच से RPF ने बरामद किया देसी कट्टा

Chhapra: छपरा जंक्शन पर रेल सुरक्षा बल ने चेकिंग के दौरान ट्रेन की बोगी से लावारिस हालत में रखे गए देसी कट्टे को बरामद किया गया है.

प्रभारी निरीक्षक आईपीएफ अनिरुद्ध राय ने बताया कि ड्यूटी में तैनात कांस्टेबल तालुकदार सिंह द्वारा ट्रेन संख्या 15910 अवध आसाम एक्सप्रेस के छपरा जंक्शन पर प्लेटफार्म नंबर चार पर समय करीब 3:30 बजे पहुंचने पर चेकिंग किया जा रहा था. चेकिंग के दौरान जनरल कोच संख्या 199330 NF में साइड में लगे हुक में एक पिंक कलर का हैंडबैग दिखाई पड़ा जिसके बारे में पूछताछ करने पर यात्रियों के द्वारा उसे अपना बैग होना नहीं बताया. लिहाजा उसे खोल कर चेक किया गया तो उसमें एक अदद देसी निर्मित कट्टा 12 बोर का नीले रंग के पॉलिथीन में लपेटा हुआ बरामद हुआ.

उक्त के संबंध में पैसेंजर से पूछने पर उनके द्वारा बताया गया कि देर रात्रि में हम सभी लोग सो रहे थे पता नहीं यहां कौन रखा है उक्त ट्रेन समय करीब 4:00 बजे गुवाहाटी के लिए प्रस्थान कर गई.

उक्त बैग में गोली नहीं मिला है. उक्त ट्रेन में जीआरपी द्वारा स्कोर्ट किया जा रहा था. बरामद सुदा देसी निर्मित कट्टा को जीआरपी छपरा में वास्ते अग्रिम कानूनी कार्रवाई सुपुर्द किया जा रहा है.

Exit mobile version