रसूलपुर: CSP संचालक से लूट कांड का हुआ उद्भेदन, 4 गिरफ्तार

रसूलपुर: CSP संचालक से लूट कांड का हुआ उद्भेदन, 4 गिरफ्तार

Chhapra: रसूलपुर थाना क्षेत्र में 20 अगस्त को सीएसपी संचालक से हुए लूट के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने इस लूटकांड में लूटे गए लगभग 77 हज़ार रुपये में से 54 हज़ार रुपये बरामद कर लिए है. वही 4 अपराधियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 कट्टा, 4 गोली, लूटी गई टैब और मोबाइल भी बरामद किए है.

पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि रसूलपुर थाना अंतर्गत चपरासी बांध से अपराध की योजना बनाते चार अपराध कर्मियों को 30 सितंबर के तड़के अग्नियास्त्र एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया गया. जिनसे पूछताछ के बाद रसूलपुर थाना कांड संख्या 146/19 का उद्भेदन हुआ. उन्होंने बताया कि इस मामले में लूटे गए लगभग 77 हज़ार रुपये में से 54 हज़ार रुपये बरामद कर लिए गए हैं. साथ ही कांड में लूटा गया टैब तथा मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि इस मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनमें एकमा थाना क्षेत्र के हुसेपुर निवासी रोशन कुमार ओझा, रसूलपुर थानाक्षेत्र निवासी मिंटू कुमार राम, सलेमपुर मांझी थाना क्षेत्र के त्रिभुवन चौधरी और इसुआपुर थानाक्षेत्र के गम्हरिया निवासी अनुज कुमार को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि सीएसपी संचालक के पूर्व कर्मी अनुज कुमार ने ही अपराध की योजना बनाई थी और अपराधियों को इसकी जानकारी दी थी.

एसपी ने बताया कि इस कांड में संलिप्त सभी अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कांड के उद्भेदन में रसूलपुर थानाध्यक्ष रामसेवक रावत और पुअनि दयानंद ओझा ने अहम भूमिका निभाई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें