इसुआपुर में रूह कंपाने वाला सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार दो हिस्सों में बंटा

इसुआपुर में रूह कंपाने वाला सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार दो हिस्सों में बंटा

Chhapra: छपरा मसरख मुख्य मार्ग पर इसुआपुर बाजार के समीप बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मृतक का शरीर दो हिस्सों में बट चुका था. मृतक की पहचान इसुआपुर गांव निवासी अंबिका साह के रूप में हुई है, जो खाना बनाने का काम करते थे.

घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि प्रतिदिन की भांति बुधवार को भी अंबिका साह अपने घर से निकल कर मुख्य पथ पर जैसे ही पहुंचे इसी बीच छपरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार की बालू लदे ट्रक ने अनियंत्रित होकर अंबिका साह को अपनी चपेट में ले लिया.

ट्रक की चपेट में आने से उनका शरीर दो भागों में बट गया. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. मृतक का शव सड़क पर ही छत बिछत हो गया. जिसे देख परिजनों एवं गांव वासियों की रूह कांप गई. हालांकि स्थानीय लोगों की तत्परता से ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है. जिसे पुलिस के हवाले सौंप दिया गया. ट्रक बालू लेकर गोपालगंज जा रही थी.

घटना को लेकर मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार इतनी अधिक थी कि उसने चपेट में आए हुए मृतक को 50 मीटर तक घसीट दिया. लोगों का कहना है कि इसुआपुर पुलिस द्वारा मठिया के समीप बालू लदे ट्रकों को रोका जा रहा था लेकिन इस ट्रक के चालक ने अपनी गाड़ी आगे बढ़ा दी जिसका पीछा पुलिस ने करना चाहा जिस पर ट्रक स्पीड से भागने लगा. जिसके कारण इसकी चपेट में मृतक आ गया.

वही लोगों का कहना है कि इसुआपुर थाना पुलिस द्वारा बालू धुलाई में लगे ट्रैक्टर एवं ट्रक को जप्त कर मुख्य पथ पर ही महीनों से खड़ा कर दिया गया है. जिसके कारण भी दुर्घटनाएं होने की आशंका है.

स्थानीय लोगों द्वारा कई बार मुख्य पथ से इस जब ट्रक और ट्रैक्टर को हटाने का अनुरोध किया गया जिससे कि यातायात सुगम हो सके. लेकिन पुलिस कुछ नहीं सुनती वह सिर्फ अपना जेब भरने में लगी है.

घटना के बाद से स्थानीय लोग आक्रोशित है और थाना पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. आक्रोशित लोगों द्वारा उक्त पथ पर यातायात पूरी तरह से ठप कर दिया गया है. हालांकि मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष लोगों को समझा रहे हैं इसके बावजूद भी स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाकर यातायात को पूरी तरह से और ठप्प रखा है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें