सारण में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म मामले पर बोले SP-दो आरोपियों की हुई है गिरफ्तारी

सारण में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म मामले पर बोले SP-दो आरोपियों की हुई है गिरफ्तारी

Chhapra: जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र के कोहरा गांव में नाबालिग से हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में सारण एसपी हरकिशोर राय ने कहा है कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ की जा रही है. पुलिस ने इस दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. 

यह है मामला

सारण दाउदपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार 13 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला को सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही पांच मनचलों ने किशोरी के साथ किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में पांचों पर प्राथमिकी शुक्रवार को दर्ज कराई गई है. वहीं पांचों मनचले फरार हैं.

घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ भी कोहरा गांव जांच करने पहुंचे. मिली जानकारी के अनुसार हर रोज की तरह बीती रात किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ पुराने मकान से परिजनों के लिए खाना लेकर अपने नए मकान में जा रही थी. तभी रास्ते में कुछ मनचलों ने किशोरी का मुंह दबाकर उठा लिया उसके बाद सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान उसकी बहन किसी तरह भाग निकली और घटना की जानकारी जाकर परिजनों को दी.

उसके बाद परिजन बच्ची को खोजने तुरन्त निकल गए. हालांकि जैसे ही परिजन वहां पहुंचे सभी युवक भाग चुके थे. परिजनों ने तुरन्त इसकी जानकारी दाउदपुर थाना को दी. साथ ही पुलिस ने कई जगह छापेमारी भी की. इसके अलावें पुलिस ने पीड़िता का बयान ले लिया है. वहीं मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें